Tech and tricki welcome to our website All ,Tech News and All world news in this website

CLICK HERE

Tuesday, 28 November 2017

केजरीवाल - 70 साल में ISI देश को बांट नहीं पाया, बीजेपी ने 3 साल में कर दिया

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला है कि वह सांप्रदायिकता की राजनीति कर पाकिस्तान के हित साध रही है।  इसके साथ ही दिल्ली के सीएम ने पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाषण देते हुए बीजेपी की तुलना आईएसआई से की।  केजरीवाल ने कहा। 70 साल में ISI देश को बांट नहीं पाया। बीजेपी ने 3 साल कर दिया।



 देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा। “देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है।  जबकि हिंदू मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. हिंदू मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है। 

ARVIND KEJRIWAL ने बीजेपी पर परोक्ष हमला बोलते हुए कहा।  जो लोग देश को हिंदू मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं।  वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं। वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं।  केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई।  वह काम बीजेपी ने तीन साल में कर दिया। 

बीजेपी पर आरोपों के बीच केजरीवाल ने आप में मचे अंदरूनी घमासान पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जब पार्टी और देश के हितों में विरोधाभास हो तो पार्टी के हितों को भूल जाना और देश के हित में काम करना चाहिए। 



केजरीवाल ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह ही केन्द्र की बीजेपी सरकार ने भी तीन साल में घोटालों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि बीजेपी की सरकारों को कांग्रेस की तरह ही उखाड़ फेंका जाए।  केजरीवाल ने रामलीला मैदान से ही गुजरात के मतदाताओं से बीजेपी को हराने वाले उम्मीदवार को वोट देने की अपील की चाहे वह आप का उम्मीदवार हो या किसी अन्य दल का। 


No comments:

Post a Comment

Loading...
Loading...